30 साल पहले आई इस फिल्म को करने के बाद बहुत पछताए थे अजय देवगन, सेंसर बोर्ड ने मारे थे 110 कट

अजय देवगन ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं लेकिन आज भी उन्हें एक फिल्म करने का मलाल है. अजय को ये लगता है आखिर उन्होंने ये फिल्म क्यों की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
नई दिल्ली:

अजय देवगन बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. अजय को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. वो एक्टर के साथ डायरेक्टर भी बन चुके हैं. अजय देवगन ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं लेकिन आज भी उन्हें एक फिल्म करने का मलाल है. अजय देवगन को ये लगता है आखिर उन्होंने ये फिल्म क्यों की थी. अजय की ये फिल्म फ्लॉप तो हुई थी ही साथ ही सेंसर ने भी खूब कैंची चला दी थी. अजय देवगन की जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं वो कानून है.

सेंसर बोर्ड ने लगाए 110 कट
अजय देवगन की कानून 1994 में आई थी. इस फिल्म में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर, रीमा लागू, जॉनी लीवर, अजय नागरथ और आलोक नाथ अहम किरदार निभाते नजर आए थे. कानून बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. अजय ने इस फ़िल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती माना. सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 110 कट हटाने का आदेश दिया जिसकी वजह से इस फिल्म को रिलीज होने में कई महीने लग गए थे. कट की वजह से फिल्म डिले होती चली गई थी.

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
कानून के बाद अजय देवगन ने फिर ऐसी गलती नहीं की. अब उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है. कोई फिल्म ऑडियंस को पसंद ना भी आए फिर भी वो अपना बजट जरूर पूरा कर लेती है. अजय आखिरी बार फिल्म मैदान में नजर आए थे. उनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी रहती है. वो जल्द ही तब्बू के साथ औरों में कहां दम था में नजर आएंगे. इसके अलावा दिवाली पर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंघम अगेन भी रिलीज होने वाली है. इस बार की दिवाली अजय देवगन के नाम होने वाली है. इसके अलावा भी अजय देवगन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. उन्होंने अब अपनी कुछ फिल्मों का डायरेक्शन करना भी शुरू कर दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone