अमिताभ बच्चन और प्रभास की कल्कि 2898 ने उड़ाई अजय देवगन की नींद, एक्टर को अब लेना पड़ा ये फैसला

अमिताभ बच्चन और प्रभास ने मिलकर अजय देवगन की फिल्म नींद उड़ा दी है. यही वजह है कि एक्टर ने अपनी अगली फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला कर डाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमिताभ बच्चन और प्रभास की कल्कि 2898 ने उड़ाई अजय देवगन की नींद
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पांच दिनों में ही यह फिल्म 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. कल्कि 2898 एडी में प्रभास से ज्यादा दर्शक अमिताभ बच्चन के रोल को पसंद कर रहे हैं. वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि कल्कि 2898 एडी आने वाले वीकेंड पर भी बेहतरीन कमाई कर सकती है. ऐसे में अमिताभ बच्चन और प्रभास ने मिलकर अजय देवगन की फिल्म नींद उड़ा दी है. यही वजह है कि एक्टर ने अपनी अगली फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला कर डाला है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898 एडी के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था के मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. यह 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अमिताभ बच्चन और प्रभास की फिल्म के प्रदर्शन ने औरों में कहां दम था के मेकर्स की टेंशन बढ़ा दी है, इसके चलते  मेकर्स की ओर से रिलीज़ डेट आगे बढ़ा ने की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म औरों में कहां दम था का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हैं. जो स्पेशल 26, बेबी और नाम शबाना जैसी फिल्में दे चुके हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल