‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का टीजर आउट, हिट हुआ अजय देवगन का दमदार डायलॉग

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का टीजर आउट हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर आउट
नई दिल्ली:

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का टीजर आउट हो चुका है. टीजर को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद लोग इतने इम्प्रेस हैं कि वे जल्द से जल्द इसका ट्रेलर देखना चाहते हैं. नोरा ने टीजर शेयर करते हुए बताया है कि कल यानी कि 12 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाएगा. यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अजय देवगन के दमदार डायलॉग ने जीता फैन्स का दिल

फिल्म के टीजर को आउट हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और कुछ ही देर में इसने धमाल मचा दिया है. टीजर में अजय देवगन की दमदार आवाज सुनने को मिल रही है. अजय देवगन ने जिस तरह से डायलॉग बोला है, वह फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. टीजर में नोरा फतेही, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं. ये चारों ही अपने-अपने कैरेक्टर में जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म का टीजर देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली हो. फैन्स ने टीजर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

Advertisement

सच्ची घटना पर आधारित है ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'

यह फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में अजय देवगन अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल' में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की लोगों ने जमकर सराहना की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team