राजू चाचा की नन्ही 'रानी' अब हो गई हैं बड़ी और ग्लैमरस, 23 साल में इतना बदला लुक पहचानना हुआ मुश्किल

आज 23 सालों बाद राजू चाचा की उस नन्हीं सी रानी को आपके लिए पहचानना भी मुश्किल होगा. रानी का किरदार निभाने वाली उस बच्ची का नाम साक्षी सेम है, जिनकी लेटेस्ट तस्वीरें आपको चौंका देंगी.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म राजू चाचा तो आपको याद ही होगी. फिल्म की कहानी तीन अनाथ बच्चों की थी, जिन्हें उनकी विरासत पाने में मदद करने के लिए अजय देवगन को उनका चाचा बनाकर लाया जाता है. अजय देवगन के साथ इस फिल्म में काजोल लीड रोल में थीं. फिल्म में तीन चाइल्ड आर्टिस्ट थे, जिनके किरदारों का नाम था रानी, राहुल और रोहित. राजू चाचा की नन्ही रानी ने अपनी मासूमियत से उस वक्त सभी का ध्यान खींचा था. लेकिन आज 23 सालों बाद राजू चाचा की उस नन्हीं सी रानी को आपके लिए पहचानना भी मुश्किल होगा. रानी का किरदार निभाने वाली उस बच्ची का नाम साक्षी सेम है, जिनकी लेटेस्ट तस्वीरें आपको चौंका देंगी.

‘राजू चाचा' के पहले साक्षी सेम में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘डरना जरूरी है' से फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था.

Advertisement
Advertisement

साक्षी साल 2014 में आई फिल्म रहस्य में भी नजर आई थीं. यह फिल्म आरुषि मर्डर केस पर आधारित बताई जाती है, जिसमें केके मेनन, आशीष विद्यार्थी और टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकार भी थे.

Advertisement
Advertisement

अब साक्षी सेम फिल्मों और एक्टिंग की दुनिया को छोड़ चुकी हैं और हाथों में कैमरा थामें अपना पैशन जी रही हैं. जी, हां साक्षी एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और उन्होंने अपने नाम से एक कंपनी भी खोल ली है. लिंक्डइन प्रोफाइल पर साक्षी खुद को दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रोफेशनल फोटोग्राफर बताती हैं.

हाल में ही साक्षी ने अपने बचपन के दोस्त शिशिर राज से शादी की और अब वह अपना नाम साक्षी सेम शिशिर लिखती हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi नेता प्रतिपक्ष Vijender Gupta के साथ बस मार्शलों के मुद्दे पर LG से मिलने पहुंची