अजय देवगन की वो फिल्म जिसने 70 करोड़ के बजट में कमाए थे 343 करोड़, ना तो ये सिंघम है और ना ही गोलमाल

साउथ खास तौर पर मलयालम फिल्में कंटेंट के मामले में बॉलीवुड से काफी आगे हैं. तभी तो ये फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई और जब अजय देवगन ने इसकी हिंदी रीमेक बनाया तो बॉक्स ऑफिस पर 343 करो़ड़ रुपये कमाए. ना ये गोलमाल है और ना ही सिंघम. पता है ना.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ajay Devgn: अजय देवगन की सिंघम अगेन जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर नजर आएंगे. फिल्म पहली नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. सिंघम अगेन का बजट 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है. लेकिन यहां हम सिंघम का जिक्र नहीं करेंगे बल्कि अजय देवगन की उस फिल्म का जिक्र करेंगे जिसके बजट सिर्फ 70 करोड़ रुपये था लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 343 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दिलचस्प यह है कि ये मलयालम फिल्म का रीमेक थी.

क्या अजय देवगन की इस फिल्म के नाम का अनुमान लगा पाए आप? अगर नहीं तो हम बताए देते हैं, इस फिल्म का नाम. अजय देवगन की. ये फिल्म है दृश्यम 2. आईएमडीबी के मुताबिक, अजय देवगन की दृश्यम 2 का बजट 70 करोड़ रुपये था, जबकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी कुल कमाई 343 करोड़ रुपये रही. दृश्यम 2 की कहानी एक सामान्य व्यक्ति विजय सलगांवकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए हर हद से गुजर जाता है.

Advertisement

Advertisement

अजय देवगन की दृश्यम 2 मलयालम सुपरस्टार मोहन लाल की इसी नाम से 2021 में बनी मलयालम फिल्म का रीमेक थी. जिसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया था. दृश्यम 2 में अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर, कमलेश सावंत, सौरभ शुक्ला और श्रिया सरण लीड रोल में नजर आए थे. जबकि मलयालम दृश्यम 2 का निर्देशन जीतू जोसफ ने किया था और ये ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan को Case करने पर Anees Bazmee ने किया खुलासा | Bollywood News
Topics mentioned in this article