अजय देवगन के हमशक्ल को देख घूमा फैंस का दिमाग, तिरंगा उठाए डुप्लिकेट को देख कहा- ये गरीबों का सिंघम

ये एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंजर हैं जो अजय देवगन को कॉपी कर अपना वीडियो शेयर करते हैं. ये बात अलग है कि अजय देवगन के हार्ड कोर फैन्स को उनका अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया है. जिसके बाद वो इस डुप्लीकेट अजय देवगन को जीभर कर क्रिटिसाइज कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अजय देवगन के हमशक्ल को देख फैन्स का फूटा गुस्सा
नई दिल्ली:

स्टार्स के डुप्लीकेट दिखना या उनके डुप्लीकेट जैसा दिखने के लिए अपने स्टाइल में थोड़े बहुत बदलाव करना अब आम बात हो चुकी है. कुछ ही समय पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के डुप्लीकेट का वीडियो वायरल हो चुका है. इन स्टार्स के बाद अब सोशल मीडिया पर अजय देवगन के डुप्लीकेट का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल ये एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं जो अजय देवगन को कॉपी कर अपना वीडियो शेयर करते हैं. ये बात अलग है कि अजय देवगन के हार्ड कोर फैन्स को उनका अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया है. जिसके बाद वो इस डुप्लीकेट अजय देवगन को जी भरकर क्रिटिसाइज कर रहे हैं.  

ऐसे करते हैं नकल

अजय देवगन के इस हमशक्ल का इंस्टाग्राम अकाउंट रोशन देवगन ऑफिशियल के नाम से है. इस अकाउंट पर वो ऐसे कई फोटोज वीडियोज अपलोड करते हैं जिसमें वो अजय देवगन के गाने या सीन्स या डायलॉग को कॉपी करते हैं. एक वीडियो में वो तिरंगा लेकर खड़े दिखाई देते हैं. इस वीडियो में वो सफेद पेंट और ब्लू जैकेट में दिख रहे हैं. और, अजय देवगन की फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं. इस एक वीडियो के अलावा भी बहुत से ऐसे वीडियोज हैं जिसमें इन्हें आप अजय देवगन के डायलॉग बोलते हुए देख सकते हैं. खास बात ये है कि ये इंप्लूएंजर अपने बाल भी अजय देवगन की तरह ही रखता है.

Advertisement

अजय देवगन के साथ मुलाकात

अजय देवगन का ये डुप्लीकेट उनसे मुलाकात भी कर चुका है. इस मुलाकात की एक पिक भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की हुई है. जिसमें वो अजय देवगन के साथ नजर आ रहे हैं. इस पिक को देखकर एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है असली नकली एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि उनके कुछ वीडियो पर यूजर्स उन्हें क्रिटिसाइज भी करते हैं. कुछ वीडियोज पर यूजर्स ने उन्हें गरीबों का अजय देवगन बता कर कमेंट किए हैं. कुछ वीडियोज ऐसे भी हैं, जहां लोग उनका स्टाइल पसंद करते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India