काजोल के 50वें बर्थडे पर अजय देवगन ने खोल कर रख दिया दिल, पहली बार इस तरह किया प्यार का इजहार

5 अगस्त को काजोल ने अपना 50वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर लेट ही सही लेकिन अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट लिखी कि मैदान मार लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की. अजय ने काजोल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, तुम्हारी हंसी ऐसी है कि कोई भी देखकर खुश हो जाए. तुम्हारा प्यार इन्फिनाइट है और तुम्हारी एनर्जी कमाल की है. मैं अभी तक बस कोशिश ही कर रहा हीं कि तुमसे मैच कर पाऊं. मेरे सभी प्रैंक्स से अलग तुम हो जो हमारी जिंदगी में खुशी लेकर आती हो. अजय देवगन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. लोग काजोल के लिए उनके प्यार के इजहार की तारीफ कर रहे हैं क्योंकि ज्यादातर अजय देवगन चुप चुप रहने वाले हैं. जबकि काजोल खुल कर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करती दिखती हैं.  

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

बर्थडे पोस्ट के अलावा जरा वर्कफ्रंट पर देखें तो अभी हाल में अजय देवगन की 'खेल खेल में' रिलीज हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तबु भी हैं. तबु के साथ उनकी जोड़ी पसंद की जाती है लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इसके अलावा अजय देवगन के खाते में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है. इस फिल्म में तो अजय देवगन के अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर भी शामिल हैं. ये इस साल का मचअवेटेड फ्रेंचाइजी फिल्म है. इस सीरीज की पिछली फिल्में काफी एंटरटेनिंग रही हैं और अब इस फिल्म से भी दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं. फिल्म चलती है तो यह अजय देवगन के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी राहत होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India