अजय देवगन ने किया दृश्यम 2 का ऐलान तो फैन्स ने पूछा- यह भी साउथ का रीमेक होगा

अजय देवगन की दृश्यम 2 की रिलीज डेट आ गई है और फिल्म में अजय के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अजय देवगन की दृश्यम 2 इस दिन होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अजय देवगन ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम' के पार्ट 2 का ऐलान कर दिया है. दृश्यम 2 में भी अजय देवगन नजर आएंगे और फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह बहुचर्चित किरदार विजय सलगांवकर की वापसी हो रही है. यह सीक्वल विजय और उनके परिवार की कहानी को कल्पना से परे ले जाएगा और दर्शकों के लिए भरपूर रोमांच पैदा करेगा. इस तरह लंबे समय बाद फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है. लेकिन दिलचस्प यह है कि फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या यह मलयालम दृश्यम का रीमेक है.  

अजय देवगन की दृश्यम 2 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता शामिल हैं. टीम आज हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेगी. अजय देवगन ने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, 'ध्यान दें! दृश्यम 2 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.' बता दें कि मोहनलाल की दृश्यम 2 19 फरवरी 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. मलयालम फिल्म को जीतू जोसफ ने डायरेक्ट किया था. 

Advertisement

बता दें कि अजय देवगन के इस ऐलान पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि यह भी साउथ का रीमेक होगी. एक न लिखा है, ओरिजिनल देखी है, इसे भी देखूंगा. इंतजार कर रहा हूं. फैन्स ने अजय देवगन को शुभकामनाएं दी हैं और दृश्यम के पहले पार्ट में उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की है.

Advertisement

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 121 लोगों की मौत के बावजूद भोले बाबा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं?