14 साल के हुए अजय देवगन के बेटे युग, मां काजोल ने भी यूं लुटाया प्यार, फोटो देख फैंस बोले- मम्मी की कॉपी

अजय देवगन और काजोल ने बेटे युग देवगन के 14वें बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ajay Devgn & kajol birthday wish for son Yug devgan: अजय देवगन और काजोल के बेटे 13 सितंबर को 14 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कपल ने बेटे को बर्थडे की बधाई देते हुए एक खूबसूरत पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेटे युग के साथ डे आउट पर निकले हुए दिख रहे हैं. जबकि उनके साथ साइकिल भी फोटो में नजर आ रही है. वहीं काजोल ने भी एक खूबसूरत तस्वीर बेटे के साथ शेयर की है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में दिख रही हैं. जबकि युग कुर्ते पजामे में हैं. 

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, तुम सबसे सिंपल पलों को भी यादगार बना देते हो, बच्चे, मुझे हराने से लेकर मुझे चौकन्ना रखने तक, तुमने सुनिश्चित किया है कि मैं कभी बोर न होऊं. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी और युग देवगन को कमेंट में ढेर सारी बधाइयां दी हैं. 

Advertisement

इसके अलावा काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, इस छोटे से बच्चे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपकी मुस्कुराहट पूरी दुनिया में सबसे अच्छी चीज है.. हम हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे रहें और अजीबोगरीब चीजों पर हंसते रहें! लव यू. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने युग के इंस्टाग्राम पेज को भी टैग किया. 

Advertisement
Advertisement

पोस्ट देखते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू किया है. एक यूजर ने लिखा, उनकी स्माइल आपके जैसी है. इसीलिए यह दुनिया में सबसे प्यारी चीज है. दूसरे यूजर ने लिखा, काजोल की डुप्लीकेट कॉपी. तीसरे यूजर ने लिखा, क्यूट मम्मा. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं, जो दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?
Topics mentioned in this article