अजय देवगन ने International Women's Day पर मां, पत्नी और  बेटी के लिए लिखी ये बात तो फैंस बोले- रियल सिंघम 

आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) है. इस मौके पर अजय देवगन ने अपनी मां वीना, पत्नी काजोल, बेटी न्यासा और बहनों कविता और नीलम को एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अजय ने मां पत्नी और बेटी के लिए लिखा नोट
नई दिल्ली:

आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) है और इस मौके को आज सभी अपने अपने तरीके से मना रहे हैं और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स के बीच इस खास दिन को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है. अजय देवगन ने अपनी मां वीना, पत्नी काजोल, बेटी न्यासा और बहनों कविता और नीलम को एक दिल छू लेने वाली पोस्ट आज के दिन शेयर किया है. उनका यह पोस्ट अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. अजय ने  पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैंने इन पांच महिलाओं के साथ अपने संबंधों के आधार पर अपनी पहचान बनाई, जिन्होंने मुझे "सबसे शानदार तरीके से" शेप दिया. अजय ने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें उन्होंने अपना नाम – “वीना का बेटा”, “कविता और नीलम का भाई”, “काजोल का पति” और “न्यासा का पिता”. अजय ने आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “मुझे सबसे शानदार तरीके से आकार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद”.

अजय देवगन फैमिली मैन हैं, काम के बीच भी वह अपने परिवार के लिए समय निकालते हैं.  हाल ही में उन्होंने काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. काजोल ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें तनीषा, उनकी मां तनुजा, अजय देवगन और उनके बच्चे दिख रहे थे.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे.  उनकी आने वाली फिल्मों में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान और एसएस राजामौली की आरआरआर शामिल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार