बनारस के घाट पर बेटे युग के साथ सुकून से लेटे दिखे अजय देवगन, बाप बेटे की बॉन्डिंग देख कर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

इस बीच अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग के लिए बनारस पहुंच गए और वहां के गंगा घाट पर भी पहुंचे. इस दौरान उनके बेटे युग भी अजय के साथ नजर आए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
युग और अजय की बॉन्डिंग आई नजर
नई दिल्ली:

अपनी फिल्म दृश्यम 2 की जबरदस्त सफलता को लेकर अजय देवगन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंच गए और वहां के गंगा घाट पर भी पहुंचे. इस दौरान उनके बेटे युग भी अजय के साथ नजर आए. अजय ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इसके पहले बनारस की गलियों में घूमते हुए अजय देवगन का वीडियो भी सामने आया था. अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे युग के साथ बनारस के घाट से एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अजय गंगा नदी के बीच नाव पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और बेटा युग उनके सीने पर सिर रखे लेटा हुआ है.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने बेटे के साथ शेयर की फोटो

पापा और बेटे की ये तस्वीर बेहद प्यारी लग रही है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए अजय देवगन ने लिखा, ‘युग और मैं, वाराणसी में अपने सुकून के छोटे से पल को खोज रहे हैं'. अजय की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस इसे बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, दुनिया में सबसे अधिक सुकून पिता के सीने पर मिलता है. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक्टर अभिषेक बच्चन ने हार्ट इमोजी बनाई.

बनारस में की भोला की शूटिंग

बता दें कि अजय बुधवार को भी वाराणसी मे थे, खुली जीप पर अजय देवगन ने बनारस के गोदौलिया चौराहे के चक्कर लगाए. दरअसल वे अपनी अगली फिल्म भोला की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हुए हैं. फिल्म के एक सीन के लिए अजय वाराणसी के गोदौलिया चौराहा पहुंचे थे. इस तरह अपने बीच अजय को पाकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat