ब्यूटी और फिटनेस के मामले में एकदम परफेक्ट है रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या, देखिए उनकी 5 स्टाइलिश फोटो

साउथ इंडस्ट्री के थलाइवा यानी कि रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या भले ही अपने पिता की तरह एक्टर नहीं है, लेकिन वह एक बेहतरीन निर्देशक हैं और कई साउथ की फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत किसी परिचय की  मोहताज नहीं है. वो तमिल फिल्मों का बेहतरीन निर्देशन तो करती ही हैं साथ ही भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना और एक सिंगर भी हैं. उन्होंने 'फिल्म 3' से 2012 में अपने निर्देशन की शुरुआत की थी और आज वो साउथ की सबसे सफल निर्देशकों में एक हैं. कहा जा रहा है कि वो बॉलीवुड फिल्में भी डायरेक्ट करने वाली हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से और दिखाते उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें.

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या का जन्म 1 जनवरी 1982 को हुआ था और आज 41 साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वो बहुत स्टाइलिश हैं और अक्सर अपनी  सिंपल बट ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. अब उनका यह रेड साड़ी लुक ही देख लीजिए. लाल रंग की साड़ी में स्पोर्ट शूज पहनती हुई ऐश्वर्या सादगी में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 740K यूजर्स फॉलो करते हैं. जिनके लिए ऐश्वर्या भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो काफी फिटनेस फ्रीक हैं और अपने जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement

अब इस तस्वीर में देखिए खूबसूरत से नीले रंग का सूट पहने ऐश्वर्या स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या की खूबसूरती और सिंपलीसिटी देखने लायक है. 

Advertisement

सूट कोट पहने ऐश्वर्या की यह तस्वीरें जिसने भी देखी वह उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया. इसमें डायरेक्टर ने फ्लोरल प्रिंट ब्लू और ब्राउन कलर का स्टाइलिश सा कॉट सूट कैरी किया है. जिसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी है और बालों को कर्ल्स करके खुला रखा है.

Advertisement

भारतीय परिधान यानी की साड़ी में भी ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लें, जिसमें ब्लैक और मजेंटा कलर की साड़ी पहने ऐश्वर्या खूबसूरत पोज दे रही है और उन्होंने माथे पर बिंदी लगाकर अपने लुक को पूरा किया है.

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video