ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने यूं की सिया राम की आरती, लोग बोले- संस्कार हो तो ऐसे...देखें Video

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन का एक वीडियो है, जिसमें वे सिया राम का भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं. बेशक आराध्या का यह वीडियो पुराना है, लेकिन यह सुनने में बहुत ही मधुर है, और नवरात्रि के मौके के लिए एकदम परफेक्ट भी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने की आरती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को उनके अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. वहीं, सुर्खियां बटोरने में ऐश्वर्या की 9 साल की बेटी आराध्या भी किसी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आराध्या के वीडियो अकसर फैन्स को पसंद आते हैं. नवरात्रि के इस पावन मौके पर आराध्या के उस वीडियो को कतई नहीं भुलाया जा सकता जिसमें उन्होंने राम भजन गाया है. बेशक आराध्या का यह वीडियो पुराना है, लेकिन यह सुनने में बहुत ही मधुर है, और नवरात्रि के मौके के लिए एकदम परफेक्ट भी. इस वीडियो में वह सिया राम का भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को आराध्या बच्चन के फैन क्लब ने शेयर किया है. इस वीडियो में आराध्या का क्यूट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या बच्चन पिंक कलर की फ्रॉक पहन अपने दोनों हाथों को जोड़कर सिया राम का भजन गा रही हैं. आराध्या को इस तरह भगवान की भक्ति करता देख उनके फैन्स भी बेहद खुश हैं और उनके परवरिश की तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि बच्चन परिवार किसी भी त्योहार को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाता है. बच्चन परिवार की आस्था भी भगवान पर खूब है. ऐसे में आराध्या को दिए गए संस्कारों को देखकर फैन्स अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि हाल ही में आराध्या बच्चन अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जिसके बाद वे खूब लाइमलाइट में भी आई थीं. इस वीडियो में आराध्या ने अपनी हाइट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. महज 9 साल की उम्र में आराध्या अपनी मां के कंधों तक पहुंच गई हैं, ऐसे में फैन्स यह कहते नजर आए थे कि आराध्या की हाइट उनके पिता और दादा पर जाएगी.

Advertisement

ये भी देखें-

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: हादसे के बाद बस हुई चकनाचूर, देखें घटनास्थल से ताजा हालात