ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने रणवीर सिंह के गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- आखिर पोती भी तो शहंशाह की है... 

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे रणवीर सिंह के मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

बच्चन परिवार आए दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. अमिताभ बच्चन, जया, अभिषेक, ऐश्वर्या के साथ ही नन्ही परी आराध्या बच्चन भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. कभी वे ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो कभी वे ईवेंट में परिवार के साथ नजर आती हैं. फिलहाल तो आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में नन्ही परी जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. स्टेज के नीचे बैठी ऑडियंस के साथ ही वीडियो देख रहे फैंस भी आराध्या की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

जमकर वायरल हो रहा है डांस वीडियो 
आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आराध्या अपने स्कूल के फंक्शन में डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड पिंक कलर की फ्रॉक पहन रखी है. साथ ही वे इस फंक्शन में रणवीर सिंह के मोस्ट पॉपुलर गाने 'अपना टाइम आएगा' पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस जमकर आराध्या की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

9 साल की हैं आराध्या 
बता दें कि आराध्या बच्चन अभी 9 साल की ही हैं. फैंस आराध्या की एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. बीते दिनों वे पेरिस में पेरिस फैशन वीक में भी स्पॉट की गईं थीं जहां वे अपनी मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक के साथ गईं थीं. 

Advertisement

BIGG BOSS वीडियो को भी देखें : क्या कामयाब हो जाएगी कारण कुंद्रा की रणनीति और पड़ जाएगी शमिता और प्रतीक की दोस्ती में दरार

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article