इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पहने थे 200 किलो सोने के गहने, सुरक्षा में लगे रहते थे 50 सिक्योरिटी गार्ड, खूब हुई थी लुक की चर्चा

ऐश्वर्या राय ने फिल्म जोधा अक्सर में जो गहने पहने थे वो असली सोने, मोती और दूसरे बेशकीमती धातुओं से बने थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने 200 किलो सोने के गहने पहने थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. देश ही नहीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में उनकी गिनती होती है. इसी वजह से उन्हें डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने अपनी फिल्म जोधा-अकबर में महारानी जोधा का रोल दिया. इस किरदार में जान डालने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को आर्टिफिशियल नहीं बल्कि असली गहने पहनाए गए थे. इन गहनों की वजह से उनका लुक एकदम राजशाही नजर आया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया गया.

ऐश्वर्या ने पहने 200 किलो के गहने

ऐश्वर्या राय ने फिल्म जोधा अक्सर में जो गहने पहने थे वो असली सोने, मोती और दूसरे बेशकीमती धातुओं से बने थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने 200 किलो सोने के गहने पहने थे. इन गहनों को बनाने में कुल 70 कारीगरों ने काम किया था. वहीं ऐश्वर्या की सुरक्षा के लिए हर समय उनके साथ 50 गार्ड रहते थे.

खूब हुई ऐश्वर्या के लुक की चर्चा

इन महंगे और असली गहनों का ही कमाल था कि फिल्म में महारानी जोधा का किरदार निभा रही ऐश्वर्या सच में किसी महारानी जैसे लग रही थीं और उनके लुक की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म के बाद उनका लुक इतना मशहूर हो गया कि उसी तरह के गहने ट्रेंड में आ गए. बता दें कि साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म जोधा अकबर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इस पीरियड फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा ऋतिक रोशन लीड रोल में थे. इसके साथ ही इला अरुण, सोनू सूद, पूनम सिन्हा जैसे कलाकार भी थे.  

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल