ऐश्वर्या राय ने IIFA की स्टेज पर छुए गुरु मणिरत्नम के पैर, वीडियो देख फैन्स भी हो गए इमोशनल, बार-बार कर रहे क्लिक

ऐश्वर्या राय बच्चन का आईफा अवार्ड्स 2024 से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ऐश्वर्या अपने 'गुरु' मणिरत्नम के पैर छू रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर बराबर चर्चा में हैं. प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो बीते 27 सितंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन को अबू धाबी में हो रहे तीन दिवसीय 24वें आईफा अवार्ड्स 2024 में शिरकत करते देखा गया. यहां ऐश्वर्या अपनी इकलौती बेटी अराध्या बच्चन संग पहुंची थीं. आईफा अवार्ड्स 2024 में पहले दिन साउथ सिनेमा का उत्सवम कार्यक्रम हुआ. इसमें साउथ स्टार्स और उनकी फिल्मों को अवार्ड्स से नवाजा गया. वहीं, ऐश्वर्या राय को फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (तमिल) का अवार्ड मिला. आईफा की स्टेज पर ऐश्वर्या ने फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के डायरेक्टर और अपने गुरु मणिरत्नम के पैर छुए. अब आईफा की स्टेज से आया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ऐश्वर्या ने लिया गुरु का आशीर्वाद 

वीडियो में आप देखेंगे कि ऐश्वर्या राय गोल्डन वर्क वाली ब्लैक ड्रेस में स्टेज पर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड लेने जाती हैं और फिर अपनी सुपरहिट फिल्म 'ताल' के डायरेक्टर और अपने गुरु मणिरत्नम के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती हैं. मणिरत्नम को ब्लू रंग के कोट-पैंट में ऐश को आशीर्वाद देते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों का ध्यान तेजी से जा रहा है और वह इस पर कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं,

Advertisement

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

ऐश्वर्या और मणिरत्नम की इस हिट जोड़ी के वायरल वीडियो पर एक फैन लिखा है, 'ऐश और मणिरत्नम की जोड़ी शानदार है'. एक दूसरा यूजर लिखता है, 'ऐश्वर्या और मणि'. एक यूजर ने लिखा है, 'वाह क्या संस्कार हैं'. वहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो पर रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए हैं.

Advertisement

बता दें, ऐश्वर्या राय को फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आईफा अवार्ड मिला है. फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' पिछले साल 28 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई थी. 'पोन्नियिन सेलवन 2' ने वर्ल्डवाइड 345 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म में चियान विक्रम, जयम रवि, कार्ति, तृषा कृष्णण और साउथ एक्टर नागा चैतन्य की दूसरी पत्नी शोभिता धुलिपाला अहम रोल में दिखी थीं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: IIFA 2024: साउथ सिनेमा में काम करना चाहते हैं शाहिद कपूर, पर इस एक बात का सता रहा है डर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article