ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और मां का हाथ पकड़ की रैंप वॉक, फैंस बोले- इसे कहते हैं संस्कार...

ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सिल्वर कलर की गाउन पहन रैंक वॉक कर रही हैं इतना ही नहीं उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या और मां भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और मां का हाथ पकड़ की रैंप वॉक
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती अंदाज और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वे जितनी अपने सोशल लाइफ में हैं उनके फैन पेज भी लगातार एक्टिव रहते हैं. फिलहाल तो हाल ही में उनके फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं ऐश्वर्या राय ने की ये वॉक देख फैंस के दिलों में उनकी रिस्पेक्ट चार गुना ज्यादा बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस का जीता दिल
ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सिल्वर कलर की गाउन पहन रैंक वॉक कर रही हैं इतना ही नहीं उनके साथ उनके पति अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या और मां भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं संस्कार तो दूसरे ने लिखा- सुपर लेडी.

बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर हैं बिजी
ऐश्वर्या राय के काम की बात करें तो बता दें कि वे इन दिनों साउथ फिल्म 'पोन्नियम सेलवन' को लेकर चर्चाओं में हैं. सोर्स की माने को इस फिल्म में उनका डबल रोल है. यह बिग बजट की फिल्म बताई जा रही है. वहीं अभिषेक बच्चन के काम की बात करें तो वे 'दसवीं', 'बच्चन सिंह', 'साहिर लुधियानवी' बायोपिक, 'हैप्पी एनिवर्सरी' और 'धूम 4' में नजर आएंगे. 

Featured Video Of The Day
Rajasthan के कृषि मंत्री Kirodi Lal Meena ने दिया सभी पदों से इस्तीफा