ऐश्वर्या राय से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन आध्यात्मिक गुरुओं में आस्था रखते हैं बॉलीवुड स्टार्स, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी आस्था बड़े आध्यात्मिक गुरुओं में है. इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर ऋतिक रोशन और शाहिद कपूर के नाम शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इन आध्यात्मिक गुरुओं में यकीन रखते हैं बॉलीवुड के दिग्गज सितारे
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से हर जगह बागेश्वर धाम और महाराज धीरेंद्र शास्त्री को लेकर ही चर्चाओं का बाजार गर्म है. न्यूज पेपर, न्यूज चैनल और सोशल मीडिया पर रोजाना उनके बारे में दिखाया जा रहा है. धर्म कोई भी रहा हो भारत में हमेशा से ही धर्म के प्रति लोगों की गहरी आस्था रही है.आम लोग ही नहीं बॉलीवुड के सितारे भी अपने-अपने आध्यात्मिक गुरुओं में बेहद आस्था रखते हैं. समय-समय पर यह देखने को भी मिलता है. आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, खबर पूरी पढ़िएगा हो सकता है इस लिस्ट में आपके भी फेवरेट स्टार्स शामिल हों...

Advertisement

दिया मिर्ज़ा

मिस एशिया पेसिफिक रह चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है. उनके आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को बहुत मानती हैं. बता दें कि श्री श्री रविशंकर अपनी सुदर्शन क्रिया के लिए जाने जाते हैं. 

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और उनकी पूरी फैमिली राधा स्वामी सत्संग व्यास में बड़ी आस्था रखती हैं. शाहिद आए दिन निरंतर राधा स्वामी के डेरे जाते हैं. मीरा राजपूत से भी उनकी मुलाकात यहीं हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लाइफ पार्टनर चुना.

Advertisement

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की आस्था चेन्नई के वननेस यूनिवर्सिटी के गुरु कालकी जी पर है. शिल्पा बताती हैं कि वहां की हर चीज के पीछे वैज्ञानिक सिद्धांत है. इससे पहले शिल्पा श्री श्री रविशंकर को फॉलो करती थीं.

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन

मिस यूनिवर्स रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन भी धर्म में बहुत आस्था रखती हैं. वह सत्य साईं बाबा को अपना गुरु मानती हैं.

Advertisement

लारा दत्ता 

लारा दत्ता फिल्मी करियर बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा है. 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति को उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर चुना. लारा दत्ता आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के आर्ट ऑफ लिविंग को फॉलो करती हैं.

Advertisement

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन वननेस यूनिवर्सिटी को बेहद मानते हैं. वह अक्सर चेन्नई स्थित वननेस टेम्पल जाते रहते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने घर में भी वननेस टेम्पल बनवाया है.

Featured Video Of The Day
Drugs का Transit Point बनती देश की राजधानी, नशे के ख़िलाफ़ Delhi Police का Operation 'Kavach'