मिस वर्ल्ड बनने से पहले Aishwarya Rai का रैंप वॉक VIDEO वायरल, हर एक आउटफिट में हुस्न परी लगीं एक्ट्रेस

इस वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग आउटफिट में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि ये सभी रैंप वॉक एक्ट्रेस के मिस वर्ल्ड बनने से पहले की हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऐश्वर्या राय का रैंप वॉक वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Aishwarya Rai बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इतना ही नहीं, अपनी बेपनाह खूबसूरती के चलते एक्ट्रेस को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल किया गया है. Aishwarya Rai की एक अदा पर लाखों-करोड़ों लोग मरते हैं और ये हम अभी की बात नहीं कर रहे. ऐश्वर्या पर लोग उस दिन से ही दिल हार बैठे थे, जब उन्होंने नीली आंखों वाली इस ब्यूटी को पहली बार देखा था. ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड बनने से पहले कई इवेंट के लिए रैंप वॉक भी किया है. ऐसे में ऐश्वर्या राय का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा में है. 

ऐश्वर्या राय के फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग आउटफिट में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि ये सभी रैंप वॉक एक्ट्रेस के मिस वर्ल्ड बनने से पहले की हैं. वीडियो में आप ऐश्वर्या को एक के बाद एक कई आउटफिट में रैंप पर स्टाइलिश वॉक करते हुए देख सकते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या हर एक आउटफिट में कहर ढा रही हैं. ऐश्वर्या हमेशा की तरह वीडियो में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद Aishwarya Rai ने फिल्मों में एंट्री की थी. ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की है, जिनसे उन्हें आराध्या बच्चन नाम की एक प्यारी सी बेटी भी हैं. आराध्या के होने के बाद ऐश्वर्या फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2016 की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में देखा गया था. 

Advertisement

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India