50 वर्षीय ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, 6 घंटे में ढाई लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं पसंद

50 साल की ऐश्वर्या राय ने इंस्टा फैमिली के लिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि कान फिल्म फेस्टिवल के मेकअप रुम की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी हैं. यह तस्वीरें कान फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार होने के दौरान की है. फोटो ब्लैक एंड वाइट हैं. लेकिन 50 वर्षीय  एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है, जिसमें वह मेकअप और हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करते हुए बेहद स्टनिंग लग रही हैं. वहीं इस पोस्ट को केवल 6 घंटे में ही ढाई लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ कैप्शन में हार्ट और क्यूट इमोजी शेयर किए हैं. वहीं उन्होंने अपने ब्रांड लॉरियाल को भी टैग किया है, जिसके लिए वह कान फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं. 

तस्वीरों में पहली एक्ट्रेस को खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी फोटो में वह मसकारा लगाती हुई नजर आ रही हैं. तीसरी में लिपस्टिक लगाते हुए एक्ट्रेस मिरर में पोज देती हुई दिख रही हैं. जबकि चौथी फोटो में उनके हेयरस्टाइल को बनाते हुए वह पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को लॉरियल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.  

गौरतलब है कि कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय बच्चन दो लुक में नजर आई थीं, जिसमें पहला क्रीम और ब्लैक गाउन था. वहीं दूसरा ब्लू और सिल्वर खूबसूरत गाउन था. इसमें वह रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी