Aishwarya Rai ने शेयर कीं मॉम वृंदा राय की बर्थडे PHOTOS, नानी के साथ लाड से यूं चिपकी दिखीं आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय ने अपनी मां वृंदा राय के जन्मदिन पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से धमाल मचा दिया. कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या अपने हर लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहीं. हालांकि अब वे वापस अपने घर आ चुकी हैं और अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. ऐश्वर्या राय ने अपनी मां वृंदा राय के जन्मदिन पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. ऐश्वर्या बच्चन ने एक के बाद एक कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

ऐश्वर्या ने सबसे पहले अपनी मां वृंदा राय की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग मॉमी-डोडा. लव यू फॉरएवर एंड बियॉन्ड. गॉड ब्लेस ऑलवेज ऑलवेज". इसके बाद ऐश्वर्या ने अपनी मां के साथ एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में पीछे ऐश्वर्या के दिवंगत पिता की फोटो देखी जा सकती है. वहीं जो आखिरी फोटो ऐश्वर्या ने शेयर की है, उसमें वे अपनी मां और बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तीनों ही तस्वीर पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कमेंट सेक्शन में फैन्स भी ऐश्वर्या की मां को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'ब्यूटीफुल फैमिली' लिखा है, तो एक अन्य लिखते हैं, 'आपकी खूबसूरत मां को जम्म्दीन की ढेरों शुभकामनाएं'. इस तरह के अलग-अलग कमेंट्स ऐश्वर्या राय की पोस्ट पर आए हैं.

Advertisement

इसे भी देखें :करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD