ऐश्वर्या राय की उंगली में दोबारा दिखी शादी की अंगूठी, तलाक की खबरों के बीच इस पर थी सबकी नजर

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले काफी दिनों से अपने रिश्ते में खटास को लेकर सुर्खियों में थे, लेकिन अब ये अफवाहें धुंआ होती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं. अफवाह थी कि अभिषेक बच्चन और उनके बीच कुछ मन मुटाव है और वे दोनों अलग होने वाले हैं. इस बीच एक्ट्रेस को हाल ही में पेरिस फैशन वीक में देखा गया और फैन्स ने देखा कि उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी पहनी हुई थी. जबकि इससे पहले कुछ मौकों पर ऐश्वर्या की उंगली में वो अंगूठी नहीं दिखी थी. वीडियो में ऐश्वर्या को पेरिस फैशन वीक में लोगों से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान उनकी वो अलग सी शेप की चमकदार रिंग भी नजर आई. इस खास तरह की अंगूठी को 'वंकी' अंगूठी कहा जाता है और यह मंगलोरियन संस्कृति में एक महिला के मैरीटियल स्टेटस को दिखाने के लिए बहुत अहम मानी जाती है.

ऐश्वर्या ने बेल बॉटम स्टाइल वाली पैंट के साथ एक फ्लोरल जैकेट पहनी हुई थी और पेरिस फैशन वीक वेन्यू पर अपनी टीम के सदस्यों और दूसरे लोगों के साथ बातचीत करते हुए मुस्कुराती हुई दिखाई दीं. हमेशा की तरह उनके साथ बेटी आराध्या भी थीं. एक्ट्रेस का इस अंगूठा के साथ नजर आना ऐश्वर्या के फैन्स के लिए थोड़ा हैरानी की बात थी. क्योंकि पिछली कई बार वो अंगूठी गायब दिखी थी जिससे कि अभिषेक के साथ उनके अलगाव की खबरों को जोर मिलने लगा था.

Aishwarya rai back with her wedding ring at Paris fashion week.
byu/FilmyInsaan inBollyBlindsNGossip

हाल ही में ऐश्वर्या दुबई में SIIMA 2024 में शामिल हुईं. यहां उन्हें मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन में उनके काम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या को अपनी शादी की अंगूठी के बिना देखा गया. इससे पहले भी एक इवेंट पर पूरी बच्चन फैमिली अलग पहुंची थी और ऐश्वर्या बेट आराध्या के साथ अलग पहुंची थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के मुरीद हुए Google CEO Sundar Pichai समेत अन्य CEO, तारीफ सुनकर होगा हर भारतीय को गर्व