ऐश्वर्या राय बच्चन पहुंचीं मुंबई, बेटी आराध्या के साथ स्माइल करते हुए दिए कई पोज

ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक के बाद बुधवार 25 सितंबर की सुबह मुंबई लौट आईं. बेटी आराध्या के साथ उन्होंने पैपराजी को खूब पोज दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पेरिस फैशन वीक 2024 में शामिल हुईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बुधवार (25 सितंबर) को सुबह-सुबह मुंबई लौट आईं. कई वीडियो और फोटोज में एक्ट्रेस को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाया गया. ऐश्वर्या ने पैपराजी के साथ तस्वीरें क्लिक कीं टर्मिनल बिल्डिंग से बाहर निकलते समय मां-बेटी की जोड़ी मुस्कुराती हुई दिखी. आराध्या बच्चन ऐश्वर्या का हाथ थामे हुए अपनी कार की ओर जाती दिखीं. ऐश्वर्या ने पैपराजी से बातचीत भी की. उन्होंने उनके साथ तस्वीरें और सेल्फी भी खिंचवाईं.

कार में बैठने से पहले ऐश्वर्या ने एयरपोर्ट पर मौजूद कैमरापर्सन की तरफ हाथ जोड़े. एश्वर्या ने 'थैंक्यू' भी कहा. ट्रैवल के दौरान ऐश्वर्या और आराध्या ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए थे. ऐश्वर्या ने आराध्या के साथ पेरिस इवेंट में हिस्सा लिया ऐश्वर्या ने सोमवार (23 सितंबर) को ब्यूटी लेबल लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर इवेंट में रैंप वॉक किया. उन्होंने बैलून हेम रेड ड्रेस पहनी हुई थी. उनकी वॉक तब और खास हो गई जब उन्होंने फ्रांसीसी ऑडियंस का 'नमस्ते' कहा. 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या ने हाल ही में मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी पोन्नियिन सेलवन 2 में अपनी परफॉर्मेंस के लिए साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. SIIMA 2024 का अवॉर्ड ऐश्वर्या को फिल्म मेकर कबीर खान ने दिया. अवॉर्ड जीतने के बाद, उन्होंने पोन्नियिन सेलवन की पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए हार्दिक आभार जाताया.

उन्होंने कहा, "इस अवॉर्ड से मुझे सम्मानित करने के लिए SIIMA आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि पोन्नियिन सेलवन एक ऐसी फिल्म थी जो मेरे दिल के बहुत करीब थी. मेरे गुरु मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी. यह अवॉर्ड ना केवल नंदिनी के रोल में मेरे काम को बल्कि पूरी टीम की कोशिशों को मान्यता देता है." 

Featured Video Of The Day
Kangana Ranaut के 'कृषि कानून वापस लाओ' वाली टिप्पणी से BJP ने बनाई दुरी