ऐश्वर्या राय के लिए लिखी गई थी प्रीति जिंटा की ये फिल्म लेकिन रातोंरात हुईं बाहर, 5 फिल्मों भी हाथ से छूटीं, वजह थे शाहरुख खान!

एक ही झटके में ऐश्वर्या राय के हाथ से एक, दो नहीं बल्कि पूरी पांच फिल्में छिन गईं. इत्तेफाक से इन पाचों फिल्मों में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान की जोड़ी ही साथ में काम करने वाली थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी चुनिंदा फिल्मों में ही दिखाई दी है. लेकिन जितनी बार ये जोड़ी पर्दे पर आई है, कमाल ही लगी है. दोनों की कैमिस्ट्री का करिश्मा शायद कुछ और दिन पर्दे पर दिखाई देता. लेकिन एक ही झटके में ऐश्वर्या राय के हाथ से एक, दो नहीं बल्कि पूरी पांच फिल्में छिन गईं. इत्तेफाक से इन पाचों फिल्मों में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान की जोड़ी ही साथ में काम करने वाली थी. लेकिन हालात कुछ ऐसे बदले कि ये जोड़ी उन पाचों फिल्मों में दिखाई नहीं दी. जिसमें से एक फिल्म वीर जारा भी थी. इन फिल्मों से ऐश्वर्या राय को हटाए जाने की वजह क्या थी.

ऐश्वर्या राय पांच फिल्मों से हुईं बाहर!

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो, रेंडेवू विद सिमी ग्रेवाल में सिमी ग्रेवाल ने इस बारे में ऐश्वर्या राय से सवाल किया कि वो वीर जारा सहित शाहरुख खान के साथ पांच फिल्में करने वाली थीं. जिसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा कि हां उन्होंने भी सुना था कि वो शाहरुख खान की हीरोइन बनने वाली हैं. लेकिन बाद में ऐसा कोई मौका नहीं मिला. सिमी ग्रेवाल ने कहा कि वीरा जारा तो आपके लिए ही लिखी गई थी. जिसके जवाब में ऐश्वर्या राय ने कहा कि उन्हें अचानक पता चला कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें कोई एक्सप्लेनेशन भी नहीं दिया गया.

Advertisement

क्या शाहरुख खान थे वजह?

सिमी ग्रेवाल ने इस इंटरव्यू में आगे सवाल किया कि शाहरुख खान खुद एक इंटरव्यू में इस बार में रिग्रेट कर चुके हैं कि वो न चाहते हुए भी आपकी पर्सनल लाइफ में दखल दे रहे थे. जो उन्हें नहीं करना चाहिए. इसलिए अब वो दोनों साथ नहीं कर सकते. जवाब में ऐश्वर्या करती हैं कि ये सब हर्ट करता है. लेकिन उन्होंने कभी फिल्म छोड़ने का फैसला नहीं किया. न ही कभी शाहरुख खान से कोई सवाल किया. क्योंकि ऐसे सवाल करना उनके नेचर का हिस्सा नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article