ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, आज के बच्चे देखेंगे तो पता चलेगा क्या होती है नैचुरल ब्यूटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने लुक के लिए जानी जाती हैं. उनके पुराने फोटोशूट की फोटोज वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग के साथ लुक्स के भी फैंस दीवाने हैं. 90 के दशक में जब ऐश्वर्या राय किसी भी फिल्म में नजर आती थीं तो उसे फैंस हिट ही मान लेते थे. ऐश्वर्या की फिल्म की अनाउंसमेंट जैसे ही होती थी उनके फैंस के बीच हलचल रहती थी. ऐश्वर्या अपने लुक्स के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करती रहती थीं. उनके पुराने फोटोशूट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें वो अलग-अलग मेकअप और हेयर स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं.
 

ऐश्वर्या का फोटोशूट हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के पुराने फोटोशूट की फोटोज वायरल हो रही हैं. इनमें वो अलग हेयरस्टाइल और मेकअप में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक फोटो में रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. वहीं किसी में बाल कर्ल किए हुए हैं तो एक में बॉब कट किए हुए हैं. उनकी फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं.

फैंस को याद आए पुराने दिन
ऐश्वर्या के इस पुराने फोटोशूट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- पहली फोटो इस प्लैनेट से भी परे है. वहीं दूसरे ने लिखा- उनकी दूसरी फोटो कॉलेज की बुक के कवर पर छपी थी. एक ने लिखा- हमेशा से खूबसूरत, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं. उनकी फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या आखिरी बार पीएस 2 में नजर आईं थीं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. पीएस 2 को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था. अभी ऐश्वर्या ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. इन दिनों ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?