नए हेयर कलर और शिमरी ड्रेस में रैंप पर उतरी ऐश्वर्या राय, किलर वॉक को देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- सुपरमॉडल इज बैक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज भी बेहद खूबसूरत हैं. बीते दिनों ऐश्वर्या राय ने Loreal पेरिस फैशन वीक में अपने ब्यूटी ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया, तो सबकी निगाहें उन पर टिक गईं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
ऐश्वर्या राय का रैंप वॉक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज भी बेहद खूबसूरत हैं. बीते दिनों ऐश्वर्या राय ने Loreal पेरिस फैशन वीक में अपने ब्यूटी ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया, तो सबकी निगाहें उन पर टिक गईं. एक्ट्रेस जब शिमरी गाउन में उतरीं तो उन्होंने साबित कर दिया कि आज भी उनके जैसा सुपरमॉडल कोई नहीं है. ऐश्वर्या राय के इस आउटफिट को देख लोगों को कान के लिए ऐली साब के गाउन की याद आ गई. ऐश्वर्या के इस गाउन में बड़ी केप के साथ जैकेट थी. हालांकि इस दौरान लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां उनके बालों ने बटोरी. ऐश्वर्या ने काफी टाइम बाद अपने बालों के कलर को चेंज किया है. एक्ट्रेस के बालों का नया कलर उन्हें और खूबसूरत बना रहा था.

इससे पहले मेकअप रूम से एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें आराध्या ब्लैक टॉप और पैंट पहने पीछे खड़ी दिख रही थीं. वहीं बात करें ऐश्वर्या के रैंप वॉक की तो वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक बार फिर एक्ट्रेस की खूबसूरती के कसीदे पढ़ने लगे हैं. एक यूजर ने ऐश्वर्या के इस नए लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इसे कहते हैं रैंप वॉक. सुपरमॉडल इज बैक". तो एक अन्य ने लिखा है, "ऐश्वर्या क्वीन थी, है और रहेगी. ओह माय गॉड क्या ब्यूटी है".  एक ने लिखा, "लूप पर देख रहा हूं वीडियो". इस तरह से लोग ऐश्वर्या की फोटो और वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान 2023 में हुड के साथ एक बड़ा मेटेलिक गाउन पहना था. उनके इस लुक को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं. वहीं इस बार पेरिस फैशन वीक में उनका लुक फैन्स को काफी पसंद आया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो ऐश्वर्या को आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन में देखा गया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India