ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहलाती थी ये एक्ट्रेस, 19 साल पहले किया सलमान खान के साथ डेब्यू, अब देख पहचानना होगा मुश्किल

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल कहलाने वालीं स्नेहा उल्लाल की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस उन्हें यंग ऐश्वर्या राय कहते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन को विश्व सुंदरी कहा जाता है, जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिन्होंने सलमान खान की 2005 में आई फिल्म लकी से डेब्यू किया. उनकी दिग्गज एक्ट्रेस से इतनी शक्ल मिलती जुलती थी कि फैंस उन्हें एक्ट्रेस की डिट्टो कॉपी कहने लगे थे. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की. वह फिल्मी दुनिया में तो एक्टिव तो हैं. लेकिन इतनी चर्चित नहीं हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में वह बेहद फेमस हैं. वहीं फैंस उनकी खूबसूरती को आज भी पसंद करते हैं और तारीफ करते रहते हैं. 

सलमान खान के साथ किया था स्नेहा उल्लाल ने डेब्यू

स्नेहा उल्लाल ने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन सेहत के कारण वह ज्यादा समय तक बॉलीवुड में पैर नहीं जमा सकीं. जबकि उनकी फिल्म लकी भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. जबकि कुछ साउथ की फिल्मों में भी वह नजर आईं. लेकिन उन्हें वह फेम नहीं मिल पाया. 

Advertisement

स्नेहा उल्लाल एक्टिंग की दुनिया से अचानक गायब हो गईं और फिर किसी भी हिंदी फिल्म या फिर शो में नजर नहीं आईं. वहीं जब इसका कारण उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से गुजर रहीं थीं. जिसकी वजह से वो ज्यादा देर तक खड़ी भी नहीं रह सकती थीं. यही वजह है कि उन्होंने इंडस्ट्री में काम करना छोड़ दिया.

Advertisement
Advertisement

बता दें, स्नेहा उल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उन्होंने साउथ की फिल्मों में अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को भी फैंस के साथ शेयर किया.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India VS Bangladesh: दूसरे टैस्ट मैच से पहले kanpur में स्टेडियम के बाहर फैंस की भीड़