मार्केट में धूम मचाने आई ऐश्वर्या राय वाली डॉल, कभी हजारों में बिका था तैमूर का गुड्डा 

ऐश्वर्या को विश्व की सबसे खूबसूरत महिला भी कहा जाता है. बच्चन परिवार संग अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर तो ऐश्वर्या अक्सर चर्चा में रहती हैं. हालांकि इस बार वो किसी खास वजह से चर्चा में आ गई हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन फैन्स के बीच उनकी दीवानगी अब भी कायम है. ऐश्वर्या राय से जुड़ी हर अपडेट जानने को उनके फैन्स बेताब रहते हैं. और हो भी क्यों ना, ऐश्वर्या राय ब्यूटी क्वीन जो हैं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पूरी दुनिया में मशहूर है. ऐश्वर्या को विश्व की सबसे खूबसूरत महिला भी कहा जाता है. बच्चन परिवार संग अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर तो ऐश्वर्या अक्सर चर्चा में रहती हैं. हालांकि इस बार वो किसी खास वजह से चर्चा में आ गई हैं. 

दरअसल, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Inspired Doll) वाली डॉल मार्केट में आ चुकी है. ऐश्वर्या के बाद अब एक्ट्रेस की डॉल धूम मचाने को तैयार है. जी हां, श्रीलंका के एक आर्टिस्ट ने ऐश्वर्या के इंडियन लुक से इंस्पायर होकर एक डॉल को मार्केट में उतारा है. इस डॉल ने लाल सुर्ख बनारसी सूट और गले में हेवी चोकर नेकलेस डाला है. डॉल के इस लुक को देखने के बाद आपको ऐश्वर्या राय की याद आ जाएगी. इस डॉल को देखने के बाद यूजर्स इस पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा है, 'सबसे पहले सलमान खान ने यह डॉल खरीदी होगी'. 

Advertisement

आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की डॉल मार्केट में आई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. तैमूर का यह गुड्डा हजारों रुपए में बिका था. ऐसे में अब देखना है कि ऐश्वर्या के लुक वाले इस डॉल को कैसा रिस्पांस मिलता है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें:बहू ऐश्वर्या राय को लेकर जब जया ने कह दिया था कुछ ऐसा सुन कर आप रह जाएंगे हैरान, बोलीं- मुझे उसकी कोई बात पसंद...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave