बेटी के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं ऐश्वर्या, अकेले भीड़ में खुद को संभालती दिखीं आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन 9 सितंबर की शाम बप्पा के दर्शन करने और उनका आशीर्वाद लेने पहुंचीं. उनके साथ बेटी आराध्या भी मौजूद थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ सोमवार (9 सितंबर) शाम को मुंबई के जीएसबी चा राजा में गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंचीं. भीड़ भरी सड़क पर तीनों को भारी सुरक्षा के साथ चलते हुए देखा गया. ऐश्वर्या इस दौरान गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आईं. वह अपनी मां से बात करती रहीं और सुरक्षा टीम की मदद से उन्हें आगे बढ़ने के लिए गाइड करती रहीं. आराध्या ने उनके दोनों हाथ पकड़ लिए और उनके साथ-साथ चलती रहीं.

हालांकि इलाके में बहुत सारे सिक्योरिटी पर्सन मौजूद थे लेकिन वहां काफी भीड़ थी और कई फैन्स ऐश्वर्या की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे थे. पैपराजी ने ऐश्वर्या को पंडाल के पुजारी से बात करते और अपनी मां को आगे बढ़ने के लिए बताते हुए वीडियो शेयर किया. इसके बाद तीनों को पंडाल से लौटते और अपनी कार में बैठते देखा गया. इस मौके पर उनके साथ बच्चन फैमिली का कोई और सदस्य नजर नहीं आया. अभिषेक बच्चन कह चुके हैं कि वे अलग नहीं हो रहे हैं लेकिन इन छोटी छोटी वजहों से अलगाव की खबरें उड़ने लगती हैं.

Advertisement

2007 में हुई थी ऐश-अभिषेक की शादी

ऐश्वर्या ने 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की. 2011 में उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ. वे आमतौर पर अपनी निजी जिंदगी को सुर्खियों से दूर रखते हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी पर्सनल लाइफ खबरों में रही है. कई मौकों पर बच्चन परिवार को एक साथ देखा गया लेकिन उनके साथ ऐश्वर्या और आराध्या नजर नहीं आईं.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी पोन्नियिन सेलवन 2 में देखा गया था. यह 2022 की फिल्म पोन्नियिन सेलवन: I का सीक्वल है. दोनों फिल्मों में ऐश्वर्या ने डबल रोल निभाए - नंदिनी और मंदाकिनी देवी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत