ऐश्वर्या राय की मदर्स डे पर अनसीन तस्वीर आई सामने, पहली बार आराध्या को गोद में उठा इमोशनल हो गई थीं एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय की हाल ही में एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. ऐश्वर्या की यह तस्वीर साल 2011 की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को गोद में लिए नजर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऐश्वर्या राय की मदर्स डे पर अनसीन तस्वीर आई सामने
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस के साथ ही सुपर मॉडल भी हैं. इतना ही नहीं वे एक परफेक्ट बहू और परफेक्ट मां की लिस्ट में भी गिनी जाती हैं. आए दिनों ऐश्वर्या रॉय के वीडियो उनकी बेटी के साथ वायरल होते रहते हैं. वहीं अब हाल ही में उनका एक फोटो सामने आया है. यह फोटो तब का है जब उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था. वहीं इस खास मदर्स डे के मौके पर मां बेटी की ये पुरानी खूबसूरत तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

ऐश्वर्या राय की हाल ही में एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. ऐश्वर्या की यह तस्वीर साल 2011 की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को गोद में लिए नजर रही हैं. ऐश्वर्या नन्ही बच्ची को दुलार करती दिख रही हैं. वे आराध्या को गोद में लिए इमोशनल होती नजर आ रही हैं. वहीं मदर्स डे के इस खास मौके पर मां बेटी की यह खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का जन्म साल 2011 में हुआ था. आराध्या अब 10 साल की हो चुकी हैं. वे आए दिनों अपनी मां के साथ नजर आती हैं. ऐश्वर्या के काम की बात करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्म पोन्नियिन सेलवन को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है.  इसके साथ ही वे अनुराग कश्यप की फिल्म का भी हिस्सा हैं. 

VIDEO:वाइट आउटफिट में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद