ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के नए वीडियो की सोशल मीडिया पर धूम, अदाएं देख कर फैंस हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रही लड़की पूरी तरह से ऐश्वर्या जैसी ही दिखती है. इसे सोशल मीडिया की ऐश्वर्या राय कहा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटा आराध्या है और अधिकतर मौकों पर ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या के साथ नजर आती हैं. लेकिन इन दिनों ऐश्वर्या राय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अधिकतर ऐश्वर्या की फिल्म के गानों पर डांस और लिप्सिंग वीडियो बनाती एक लड़की दिख रही हैं. दरअसल यह लड़की ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है.

 बता दें कि यह लड़की पूरी तरह से ऐश्वर्या जैसी ही दिखती है. इसे देखते ही लोग धोखा खा जाते हैं कि यह ऐश्वर्या राय ही हैं. इसे सोशल मीडिया की ऐश्वर्या राय कहा जा रहा है. लड़की ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. यह लड़की ऐश्वर्या  की कॉपी है, इसे देख कर एक बार को अभिषेक बच्चन भी सोच में पड़ जाएंगे. 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

इस लड़की का नाम आशिता राठौर है. इसी नाम से इंस्टाग्राम पर इसका प्रोफाइल है. वह अधिकतर ऐश्वर्या राय के हिट गानों पर वीडियो बनाती रहती है. लेटेस्ट गाने में वह ऐश्वर्या  राय का गाना ‘मेरे दिल को ये क्या हो गया' पर लिप्सिंग और एक्ट करती दिख रही है. एक दूसरे वीडियो में ऐश्वर्या का गाना ‘तेरी राहों में है' पर लिप्सिंग करती दिख रही है. 
  
ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की यह वीडिया खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर काफी लाइक कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ऐश्वर्या राय. वहीं एक दूसरे फैन ने हैरानी जताते हुए लिखा है- कोई इतना सिमिलर कैसे है सकता है.  

Advertisement
Advertisement

 ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में उनका डबल रोल है. इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.  बता दें कि ऐश अनिल कपूर के साथ आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी. 
  

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत