Paris Fashion Week के दूसरे दिन भी छाई रहीं ऐश्वर्या राय, स्टेज से ही फ्लाइंग किस दे जीता फैंस का दिल, देखें Video

ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. फैंस ने ही नहीं सेलेब्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. पहले उनकी सफेद गाउन में तस्वीरें खूब पसंद की गईं वहीं अब उनका ये लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Paris Fashion Week के दूसरे दिन भी छाई रहीं ऐश्वर्या राय, स्टेज से ही फ्लाइंग किस दे जीता फैंस का दिल, देखें Video

Paris Fashion Week के दूसरे दिन भी छाई रहीं ऐश्वर्या राय

खास बातें

  • पेरिस फैशन वीक में छा गईं ऐश्वर्या राय
  • फ्लाइंग किस दे जीता फैंस का दिल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आए दिनों अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐश्वर्या ने अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी फैंस को क्रेजी कर दिया है. फिलहाल तो ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इसमें देखा जा सकता है कि वे पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. फैंस ने ही नहीं सेलेब्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. पहले उनकी सफेद गाउन में तस्वीरें खूब पसंद की गईं वहीं अब उनका ये लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

स्टेज से फैंस को दी फ्लाइंग किस 
हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रैक वॉक करती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या ने नीले रंग का डिजाइनर आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही बेल बॉटम जीन्स भी पहनी हुई है. खुले बाल और उनका ये लुक देख लोगों ने जमकर तालियां बजाईं, वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने फैंस को फ्लाइंग किस भी देती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विदेशी एक्ट्रेस के साथ पोज देती दिखीं ऐश
पेरिस फैशन वीक में ऐश लीला बेखति (Leila Bekhti), हेलेन मिरेन (Helen Mirren) के साथ भी पोज करती नजर आईं. ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी तमिल फिल्म को लेकर खास लाइमलाइट में हैं. वे अब 'Ponniyin Selvan' में नजर आएंगी. इसके अलावा वे अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी दिखाई देंगी. आखिरी बार उन्हें 'फन्ने खान' में देखा गया था.