ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ घूमर करती आईं नजर, बेटी को इंजॉय करता देख मां ने जमकर बजाईं तालियां 

जब से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को साथ में पेरिस फैशन वीक में स्पॉट किया गया है. तब से मां बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर छा गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ घूमर करती आईं नजर
नई दिल्ली:

जब से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को साथ में पेरिस फैशन वीक में स्पॉट किया गया है. तब से मां बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर छा गई है. दोनों के नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर खास पसंद किए जा रहे हैं. आपने अक्सर ऐश्वर्या को आराध्या का हाथ पकड़े ही देखा होगा. यहां तक की ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं बेटी को साथ लेकर ही जाती हैं. वहीं इस वीडियो में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है.

आराध्या ने किया जमकर डांस 
बता दें कि आराध्या (Aaradhya Bachchan) किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आईं हैं, लेकिन उनके भी सोशल मीडिया पर जमकर फैन पेज बने हुए हैं. वहीं उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या राजस्थान में हैं और वे वहां बेटी आराध्या के साथ घूमर डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बेटी को इंजॉय करता देख ऐश्वर्या भी जमकर तालियां बजाती दिख रही हैं.

Advertisement

इन बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी ऐश्वर्या 
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश को बीते दिनों पेरिस फैशन वीक में देखा गया था. वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें को वे अब 'पोन्नियिन सेल्वन' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में ऐश का अंदाज देखने लायक होने वाला है. इसके साथ ही वे 'गुलाब जामुन' फिल्म में भी अहम किरदार में नजर आएंगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं