Aishwarya Rai Debut Movie: बॉबी देओल की और प्यार हो गया नहीं बल्कि इस फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं ऐश्वर्या राय, बजट की कमी के चलते बन ही नहीं पाई फिल्म

Aishwarya Rai Debut Movie: ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में बॉबी देओल के साथ और प्यार हो गया फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें डेब्यू किसी और सुपरस्टार के साथ करना था, लेकिन बजट की कमी की वजह से ये फिल्म बन नहीं पाई थी. जानते हैं फिल्म का नाम?

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Aishwarya Rai Debut Movie: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है. ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने फिल्म और प्यार हो गया से डेब्यू किया था. और प्यार हो गया में ऐश्वर्या के साथ बॉबी देओल लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म की कास्ट शानदार थी मगर ये फिल्म लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई थी. क्या आपको पता है ऐश्वर्या बॉबी नहीं बल्कि उनके भाई सनी देओल के साथ डेब्यू करने वाली थीं. मगर ये फिल्म बीच में ही बंद हो गई थी.

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में सनी देओल के साथ डेब्यू करने वाली थीं. उनकी फिल्म का नाम इंडियन था. ऐश्वर्या और सनी ने फिल्म के लिए कई गाने भी शूट कर लिए थे मगर उसके बाद ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी. इस फिल्म के सेट से सनी देओल और ऐश्वर्या राय की एक फोटो भी वायरल हुई थी. बजट की वजह से ये फिल्म बंद हो गई थी. फोटो में सनी देओल पगड़ी लगाए हाथ में झंडा लिए नजर आए थे. वहीं ऐश्वर्या साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी थीं.

Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स सनी और ऐश्वर्या पर एक गाने को शूट करने में ही करोड़ों रुपये खर्च कर दिए थे. 1990 के दशक में किसी गाने पर करोड़ों में पैसा खर्च करना बड़ी बात थी. जिसके बाद इसे बंद करने का फैसला लिया गया था. इंडियन में सनी देओ का डबल रोल होने वाला था. एक रोल में वो भारतीय सेना के जवान और दूसरे में आतंकवादी के रोल में नजर आते. बाद में इंडियन नाम से ही एक फिल्म आई थी. जिसमें सनी के साथ शिल्पा शेट्टी लीड रोल में नजर आईं थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhupendra Yadav Exclusive: Modi 3.0 के 100 दिन, कितनी कामयाब हुई सरकार, केंद्रीय मंत्री ने बताया