ऐश्वर्या राय ने बहन की शादी में स्टेज पर पति और बेटी के साथ झूमकर किया डांस, देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय की कई बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सामने आईं हैं. जहां कहीं वे लाल रंग के शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं तो कभी सिल्वर कलर के लंहगे में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उनकी पति और बेटी के साथ डांस वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और अभिनय के साथ ही अपने लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस ऐश्वर्या की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहती हैं. उनके अधिकतर लेटेस्ट फोटो या तो उनके फैन पेज पर मिलते हैं या उनके रिलेटिव की पोस्ट पर, कुछ ऐसा ही इस बार हुआ है. ऐश्वर्या के कुछ बेहद ही शानदार तस्वीरें उनकी कजिन श्लोका शेट्टी की शादी से वायरल हुई हैं. जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. 

ऐश्वर्या की तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल 
हाल ही  में ऐश्वर्या की सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में कई जगह उनकी बेटी अराध्या तो कहीं पति अभिषेन बच्चन साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरें और वीडियो शादी के फंक्शन की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कहीं ऐश्वर्या लाल रंग के शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं तो कभी सिल्वर कलर के लंहगे में दिखाई दे रही हैं. इन वायरल हो रही तस्वीरों में ऐश्वर्या के लुक्स का कोई जवाब नहीं है. तस्वीरों के साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जहां ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी अराध्या डांस करते नजर आ रहे हैं. बच्चन का ये फैमिली डांस वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं अराध्या भी विदाई के समय दुल्हन श्लोका को गले लगती नजर आ रही हैं. 

Advertisement

इन बड़े प्रोजेक्ट्स में जल्द आ सकती हैं नजर
ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आने वाली हैं. साथ ही वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में देवदास, रावण और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai