'जोश' फिल्म में ऐश्वर्या राय के हीरो का बदल गया है लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख दंग रह गए फैन्स, बोले- पहचान पाना ही मुश्किल है

Aishwarya Rai Co-Actor in Josh: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ने साल 1990 से फिल्म 'आवारगी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे एक से एक बड़ी फिल्मों में नजर आते रहे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
A
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंद्रचूर सिंह ने साल 1990 से फिल्म 'आवारगी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे एक से एक बड़ी फिल्मों में नजर आते रहे. वे 'तेरे मेरे सपने', 'बेताबी', 'दिल क्या करें', 'दाग', 'सिलसला है प्यार का', 'जोश क्या कहना', 'जुनून' जैसे कई हिट फिल्मों में वे नजर आ चुके हैं. बता दें कि चंद्रचूर सिंह की फिल्म जोश दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई. इस फिल्म में चंद्रचूर सिंह के साथ ऐश्वर्या राय, प्रिया गिल, शाहरुख खान नजर आए थे, लेकिन फिल्म में चंद्रचूर सिंह और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी. 

Chandrachur Singh

बता दें कि चंद्रचूर सिंह 53 साल के हो चुके हैं. वे टीवी सिनेमा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव नहीं हैं. बता दें कि चंद्रचूर सिंह का लुक एक दम बदल गया है. हाल ही में वे नीले कोर्ट पैंट पहने पब्लिक एरिया में स्पॉट किए गए. ग्रे बाल शानदार पर्सनालिटी देख फैन्स भी दंग रह गए की ये चंद्रचूर सिंह ही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आपको तो पहचान पाना ही मुश्किल है तो वहीं दूसरे ने कहा आपका फेस कट ही बदल गया तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा आपकी पर्सनालिटी काफी अच्छी है. 

Advertisement

बता दें कि चंद्रचूर सिंह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली में दिखाई देंगे. हाल ही में ट्रेलर ईवेंट में वे अपनी टीम अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता के साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं चंद्रचूर सिंह इससे पहले सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज आर्या में भी दिखाई दिए थे. सीरीज में सुष्मिता और चंद्रचूर सिंह की केमस्ट्री खूब पसंद की गई थी. 

Advertisement

VIDEO:जन्माष्टमी 2022 : श्रद्धा कपूर 'दही हांडी' उत्सव में नृत्य करती नजर आईं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa