Aishwarya Rai ने मनाया मां का 70वां जन्मदिन, अभिषेक-आराध्या ने यूं बना दिया खास..देखें Photos

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने हाल ही में अपनी मां वृंदा राय का जन्मदिन मनाया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

Aishwarya Rai ने मनाया मां का 70वां जन्मदिन, अभिषेक-आराध्या ने यूं बना दिया खास..देखें Photos

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने मनाया मां का जन्मदिन

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय ने खास अंदाज में मनाया मां का 70वां जन्मदिन
  • अभिषेक-आराध्या भी आये नजर
  • फैंस के साथ सेलेब्स ने भी दी शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने अनोखे अंदाज और खूबसूरती को लेकर आए दिनों इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं अब ऐश्वर्या और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और अपनी मां वृंदा राय के साथ नजर आ रही हैं. सभी मिलकर ऐश्वर्या की मां वृंदा राय के 70वें जन्मदिन को और भी खास बना रहे हैं. ये तस्वीरें फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं.

23 मई को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मां वृंदा का जन्मदिन था और इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या उनके घर पहुंचे थे. जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी 70, डियरेस्ट डार्लिंग मॉमी-डोडा. हम आपसे बेहद प्यार करते हैं". एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि वृंदा राय मुंबई में ही रहती हैं और ऐश्वर्या आए दिन उनसे मिलने जाती हैं. अभिनेत्री के पिता का निधन साल 2017 में हो गया था. ऐसे में वे हमेशा अपने पिता की कमी महसूस करती हैं. इन वायरल हो रहीं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आराध्या (Aaradhya Bachchan) भी अपनी नानी को गले लगाए नजर आ रही हैं. 

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने परिवार के खास पल को फैंस के साथ शेयर करना नही भूलतीं. एक्ट्रेस के वर्कप्रंट की बात करें तो वे पिछली बार अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ 'फन्ने खां' फिल्म में नजर आईं थीं. वहीं अब वे जल्द ही मणिरत्नम के साथ दोबारा काम शुरू करने जा रही हैं. फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com