VIDEO: ऐश्वर्या राय की इस आदत को बिलकुल पसंद नहीं करते थे भाई आदित्य राय, रियलिटी शो में सबके सामने किया था खुलासा

इन दिनों ऐश्वर्या राय के भाई का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बता रहे हैं कि बहन की कौन सी आदत उन्हें बिलकुल पसंद नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक बहुत सारी बातें हो चुकी हैं. हालांकि अपने इस पर्सनल मेटर पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अब तक एकदम खामोश हैं. दोनों ने न तो मीडिया में चल रही खबरों पर कुछ रिएक्ट किया है और न ही दोनों ने इन अफवाहों का खंडन किया है. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में चल क्या रहा है, इस पर सस्पेंस बरकरार है. इस बीच ऐश्वर्या राय के भाई का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बता रहे हैं कि ऐश्वर्या राय की कौन सी आदत उन्हें बिलकुल पसंद नहीं है.

ये आदत है नापसंद

ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये इंटरव्यू शो जीना इसी का नाम है शो पर हआ. जिसे दिग्गज फिल्म एक्टर फार्रूख शेख होस्ट किया करते थे. इस शो में ऐश्वर्या राय के साथ उनके भाई आदित्य राय भी नजर आए. फार्रूख शेख उनसे पूछते हैं कि ऐश्वर्या राय की कौन सी आदत है जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं है. जवाब में पहले तो आदित्य राय थोड़ा झेंपते हैं. फिर कहते हैं कि ऐश्वर्या अपने कुछ डिसिजन्स को लेकर बहुत जिद्दी होती हैं. उनकी यही आदत वो पसंद नहीं करते है. यानी कि उन्हें अपनी बहन की कुछ डिसिजन्स पर जिद पर अड़े रहने की आदत पसंद नहीं है.

Advertisement

ऐश्वर्या का रिएक्शन

अपने भाई से ये बात सुनकर ऐश्वर्या राय हंसती नजर आती हैं. और फिर बहुत हल्के फुल्के अंदाज में कहती हैं कि ये तो सारे भाई बहनों में होता है. इसके बाद उनके भाई आदित्य राय, फारुख शेख से कहते हैं कि वैसे वो एक नाईस गर्ल हैं. जिस पर फार्रख शेख भी मजाक में कहते हैं कि हां हमने मान लिया कि वो एक नाईस गर्ल हैं. और, सब हंस पड़ते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला
Topics mentioned in this article