कान फिल्म फेस्टिवल में छाया रहा ऐश्वर्या राय बच्चन का जादू, पेस्टल कलर की गाउन में दिखा एलिगेंट लुक

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फेस्टिवल के तीसरे दिन भी महफिल लूटती नजर आई. पेस्टल कलर के गाउन में वो जैसे ही रेड कारपेट पर पहुंचीं सभी की सांसे थम गई. उनका एलिगेंट स्टाइल और रॉयल लुक हर किसी का ध्यान खींचने में सफल रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
C
नई दिल्ली:

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में भारतीय सितारों का डंका बज रहा है. राजस्थानी फोक सिंगर मामे खान हो या विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय इन देसी सितारों ने विदेशी मंच पर सभी का ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फेस्टिवल के तीसरे दिन भी महफिल लूटती नजर आई. पेस्टल कलर के गाउन में वो जैसे ही रेड कारपेट पर पहुंचीं सभी की सांसे थम गई. उनका एलिगेंट स्टाइल और रॉयल लुक हर किसी का ध्यान खींचने में सफल रहा है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के लुक्स की हमेशा चर्चा होती रही है.

स्कल्प्टेड गाउन ऐश्वर्या का गॉर्जियस लुक

कान के रेड कारपेट से ऐश्वर्या की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ऐश्वर्या के फैन पेज पर ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. ऐश्वर्या गुरुवार को जैसे ही कान के रेड कारपेट पर उतरी, सारे कैमरे उनकी तरफ घूम गए. ऐश ने भी फोटोग्राफर्स को निराश नहीं किया और जमकर पोज दिए. रॉयल लुक में नजर आ रही ऐश्वर्या की कान के रेड कारपेट पर हर अदा देखने लायक थी. उनकी स्माइल और एलिगेंट अंदाज का हर कोई दीवाना हो रहा है. ऐश्वर्या राय ने इस खास मौके पर डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्कल्प्टेड गाउन कैरी किया. इस पेस्टल कलर के गाउन में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

Advertisement

ऐश्वर्या का हर लुक दिखा कमाल
कान के पहले और दूसरे दिन के ऐश्वर्या राय के लुक्स की भी खूब चर्चा रही. पिंक कलर के पैंट सूट में ऐश्वर्या ने सेम कलर की हील्स कैरी किए. वहीं दूसरे दिन इस एक्ट्रेस ने एक अट्रैक्टिव ब्लैक गाउन पहना था, जिसमें फूलों की स्लीव्स लगी हुई थी. उनके आउटफिट से लेकर मेकअप तक हर चीज की चर्चा रही. केवल आउटफिट और मेकअप ही नहीं ऐश्वर्या जिस तरह लोगों का अभिवादन करती हैं, उसे भी पसंद किया जाता है.
 

Advertisement

VIDEO:

VIDEO:हिना खान ने भी बिखेरा कान फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी