ऐश्वर्या राय हाथ में चोट के बावजूद बेटी अराध्या के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए हुईं रवाना, वीडियो देख फैंस के यूं आए रिएक्शन

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 का हिस्सा बनने जा रहीं कियारा आडवाणी और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अराध्या बच्चन को स्पॉट किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कान फिल्म फेस्टिवल के लिए निकलीं ऐश्वर्या राय बच्चन
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल का हर साल हिस्सा बनने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल भी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. वहीं हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर बेटी अराध्या बच्चन के साथ स्पॉट किया गया. उनके अलावा कियारा आडवाणी भी कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए निकलीं. इसी बीच फैंस की नजरें ऐश्वर्या राय पर ही टिक गईं क्योंकि उनके हाथ पर चोट लगी हुई थी. वहीं वीडियो देखते ही फैंस जहां उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते दिखे तो वहीं कैसे चोट लगीं इसका सवाल पूछने लगे. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन को बेटी अराध्या बच्चन के साथ कार से निकलते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनके हाथ में पट्टी लगी हुई है, जिसे क्लिप में आसानी से देखा जा सकता है. लुक की बात करेंतो वह लंबे ब्लू कोट और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. जबकि उनके बाल खुले हुए हैं. वहीं अराध्या को ब्लू हुडी और ब्लैक पैंट्स में देखा जा सकता है. इतना ही एक्ट्रेस को मीडिया से कुछ सेकंड के लिए बात करते हुए भी देखा जा सकता है. 

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने चिंता जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, वह चोट लगे हुए हाथों के साथ कान में चलेंगी. दूसरे यूजर ने लिखा, उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो. उन्हें कान फिल्म फेस्टिवल में देखने का इंतजार रहेगा. तीसरे यूजर ने लिखा, वह जिस तरह से बेटी अराध्या का ख्याल रखती हैं देखने लायक है. कान मे उनके लुक का इंतजार रहेगा. 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या के अलावा कियारा आडवाणी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जो इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं. वहीं लुक की बात करें तो वह ऑल ब्राउन लुक में नजर आईं.  

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर