VIDEO: एयरपोर्ट पर कैजुअल स्टाइल में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हुआ एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक

पोन्नियिन सेल्वन 1 के साथ बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने जा रहीं ऐश्वर्या का फिल्म से लुक सामने आने के बाद फैंस इसका और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अपने खास अंदाज और एलिगेंट स्टाइल के लिए जानी जाने वालीं ऐश्वर्या इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आईं. पोन्नियिन सेल्वन 1 के साथ बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने जा रहीं ऐश्वर्या का फिल्म से लुक सामने आने के बाद फैंस इसका और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निर्देशक मणिरत्नम की इस पीरियड ड्रामा फिल्म को देश भर में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज होने जा रही है.

एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखीं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय का खूबसूरत अंदाज देखा जा सकता है. एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ऐश्वर्या को पैपराजी के कैमरों ने कैद किया. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की टी-शर्ट और लैगिंग के ऊपर व्हाइट कलर का लॉन्ग ओवरकोट पहने नजर आईं. व्हाइट एंड पिंक कलर की स्नीकर्स और ब्लैक कलर के हैंडबैग के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को कैजुअल रखा. खुले स्ट्रेट बालों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आईं.

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

इस दिन रिलीज होगी पोन्नियिन सेल्वन

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन- 1', 30 सितम्बर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होने जा रही है. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयम रवि, कार्थी, चियान विक्रम, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलिपला भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 500 करोड़ रुपए के बजट में बनी ये फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है. फिल्म का ट्रेलर काफी भव्य नजर आ रहा है, वहीं ऐश्वर्या भारी भरकम गहनों से लदी रॉयल लुक में नजर आ रही हैं.

Featured Video Of The Day
Virat Kohli को युवा खिलाड़ी ने Green Park में 2 बार किया OUT, विराट ने क्या कहा... सुनिए