अनिल अंबानी के बेटे की शादी में रेड आउटफिट में छा गईं Aishwarya Rai Bachchan, बेटी आराध्या ने भी पहनी सेम कलर की ड्रेस

अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की शादी में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन लाल रंग के लहंगे में नजर आईं. रेड के साथ गोल्डन वर्क वाले इस लहंगे में ऐश्वर्या और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं आराध्या बच्चन भी मां की तरह लाल रंग के आउटफिट में दिखीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृषा शाह के साथ शादी कर ली है. पूरी धूमधाम के साथ और ग्रैंड मंडप में दोनों एक दूजे को हो गए. अनमोल और कृषा की शादी में बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही नेता और उद्योगपतियों का जमावड़ा लगा. इस बीच एक खूबसूरत अदाकारा जिन्होंने सभी का ध्यान खींचा वो थी ऐश्वर्या राय बच्चन. लाल रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में शादी में शामिल होने पहुंची ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके साथ बेटी आराध्या और अभिषेक बच्चन भी थे.

ऐश्वर्या और आराध्या ने पहनी सेम कलर की ड्रेस 

टीना अंबानी के बेटे अनमोल और कृषा शाह की शादी में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन लाल रंग के लहंगे में नजर आईं. रेड के साथ गोल्डन वर्क वाले इस लहंगे में ऐश्वर्या और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन भी मां की तरह लाल रंग के इंडियन आउटफिट में नजर आईं. वहीं अभिषेक बच्चन भी रेड कुर्ते में दिखें, उन्होंने गोल्डन साफा पहना हुआ था और ब्लैक कलर का मास्क लगाया था. अनमोल अंबानी की शादी में बेटी के साथ रेड कलर की आउटफिट में ट्यूनिंग करती दिखी ऐश्वर्या की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement

अमिताभ और जया भी पहुंचे
टीना और अनिल अंबानी के बेटे की शादी में हेमा मालिनी, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी नजर आए. इन लोगों ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचाई. बता दें कि 20 फरवरी को कृषा और अनमोल शादी के बंधन में बंध गए. कृषा शाह एक बिजनेस वुमेन होने के साथ ही एक सोशल वर्कर भी हैं. कृषा अपने भाई मिशाल शाह के साथ DYSCO नामक एक कंपनी रन कर रही हैं. वह इस कंपनी क्रिएटर और फाउंडर भी हैं. कृषा के पिता दिवंगत निकुंज शाह, निकुंज ग्रुप के चेयरमैन थे और उनकी मां एक फैशन डिजाइनर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'