21 साल से इस रेड कार्पेट की शान बढ़ा रही हैं ऐश्वर्या राय, लुक के मामले में हर बार बेहतर होता गया स्टाइल, तस्वीरें हैं सबूत

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान फिल्म फेस्टिवल वाले लुक्स ने सोशल मीडिया पर काफी तारीफ पाई है. इस साल भी वो फैन्स को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा गर्व के साथ अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के मौके का फायदा उठाती हैं. 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लेकर कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में अपना करिश्मा दिखाने तक उन्होंने लगातार वैश्विक मंच पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है. इसलिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि फ्रेंच रिवेरा में रहते हुए ऐश्वर्या ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर कब्जा किया. फ्रैक्चर हाथ के बावजूद उन्होंने लॉरियल पेरिस के ग्लोबल स्पोक्सपर्सन के रूप में अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरी कीं. अपने फैशनेबल लुक की एक झलक शेयर करते हुए उन्होंने एक नहीं बल्कि दो अपडेट पोस्ट किए. पहली क्लिप में, वह एक लंबी ट्रेल के साथ एक शानदार गाउन में रेड कार्पेट पर चलती हैं जिसमें काले, सफेद और मेटलिक गोल्ड कलर शामिल हैं. इसने निश्चित रूप से दुनिया का ध्यान खींचा. क्लिप के आखिर में ऐश्वर्या डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ पोज देती हैं और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के गाल पर प्यार से किस करती हैं. फ्रांसिस फोर्ड कोपोला की मेगालोपोलिस की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या ने यह शानदार लुक चुना.

Advertisement

फिर फिल्म काइंड्स ऑफ काइंडनेस की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने नीले-हरे और सिल्वर रंग का टिनसेल गाउन पहना था. ड्रामेटिक स्लीव और एक पफी स्कर्ट वाला फ्रिंज गाउन भी फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया था. इसी बीच वोग से बातचीत में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ब्लैक गाउन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "कल शाम रेड कार्पेट पर लुक मेरे सबसे प्यारे दोस्तों शेन और फाल्गुनी पीकॉक ने डिजाइन किया था. मेरे लिए यह बिल्कुल जादुई था."

Advertisement

शुक्रवार (17 मई) को फिल्म काइंड्स ऑफ काइंडनेस की स्क्रीनिंग में भाग लेने के दौरान, ऐश्वर्या राय एक्टर और साथी लॉरियल एंबेसडर ईवा लोंगोरिया से टकरा गईं. वास्तव में एक ऐसा रीयूनियन जिसके बारे में हम नहीं जानते थे कि हमें चाहिए! एक-दूसरे को देखकर दोनों ने खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज भी दिए. इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन और ईवा लोंगोरिया को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान एक साथ क्लिक किया गया था. वर्कफ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 में जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ देखा गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!