मां ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद से उतरकर सीधे नाना के पैर छूने भागी आराध्या, बचपन का वीडियो देख लोग बोले - संस्कार उम्र से बड़े हैं इनके

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स बच्ची की तारीफ करते नहीं रुक रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार किड में से एक हैं. यूं तो अभी आराध्या प्रोफेशनल लेवल पर कोई फैसला लेने से बहुत दूर हैं लेकिन मम्मी-पापा और दादा-दादी की लीगेसी के साथ चलते हुए आराध्या भी लाइम लाइट से दूर नहीं रहीं. चाहे उनके अलग अलग लुक हों या दूसरों के साथ उनका बर्ताव आराध्या की हर मूवमेंट पर पैपराजी की नजर रही है और यकीन मानिए आराध्या ने भी कभी निराश नहीं किया. आराध्या ने अलग अलग मौकों पर अपने व्यवहार से दिखा दिया कि उनकी परवरिश कितनी बेहतरीन है और संस्कार तो उनमें कूट कूट कर भरे गए हैं.

सोशल मीडिया पर आराध्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके बचपन से लेकर अभी तक के कई वीडियो एक साथ दिखाए गए हैं. इनमें से एक वीडियो बचपन का है जब आराध्या ऐश्वर्या की गोद से उतरते ही सीधे अपने नाना के पैर छूने के लिए आगे जाती हैं. इसके बाद एक अवॉर्ड नाइट का वीडियो है यहां भी आराध्या साउथ स्टार के पैर छूती दिखती हैं. इसके बाद मम्मी ऐश्वर्या के साथ उनके कुछ मोमेंट्स दिखाए गए हैं. ये वीडियो इंटरनेट यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल हुई तो एक फैन ने लिखा, ये सब दादा के संस्कार हैं. एक ने लिखा, ऐसे ही थोड़े मिस वर्ल्ड हैं वो. मॉडर्न दुनिया में भी अपनी संस्कृति नहीं भूलतीं. एक ने लिखा, ऐश्वर्या ने अच्छे संस्कार दिए हैं बेटी को. एक बोला, ऐश्वर्या अपनी बेटी का बहुत ही अच्छे से खयाल रखती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हरियाणा का प्यार मेरी जिंदगी की अमानत: गोहाना में बोले PM Modi