खत्म हुआ इंतजार... आ गया ऐश्वर्या राय बच्चन का कान फिल्म फेस्टिवल 2024 का लुक, नए हेयरस्टाइल में जीता फैंस का दिल

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक आ गया है, जिसमें उनका बदला हेयरस्टाइल और हाथ में लगा प्लास्टर देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का इंतजार हमेशा रहता है. वहीं बीते कुछ सालों से उनका सेम हेयरस्टाइल फैंस को परेशान कर रहा था. जबकि हाल ही में वह एयरपोर्ट पर नजर आईं तो उनके हाथ में प्लास्टर लगा था. लेकिन अब वह जब कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं तो हाथ में चोट तो दिखी लेकिन हेयरस्टाइल नया नजर आया, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं उनके आउटफिट के तो क्या ही कहने. खूबसूरत ब्लैक और वाइट चमकते आउटफिट में वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं. 

जो लोग नहीं जानते कान में बीते कई सालों से ऐश्वर्या राय ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. वहीं इस बार भी वह कान का हिस्सा बनीं. फ्रेंच रिवेरा रेड कार्पेट पर ड्रामेटिक काले-सफेद गाउन में चमक के साथ चलती हुई नजर आईं. उनका आउटफिट फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा चुना गया है. 

पूर्व मिस वर्ल्ड ने फैशन वॉक को सिंपल और एलिगेंट रखा. बिल्किल अपने खुले बालों और ज्वैलरी की तरह. वहीं उनकी तस्वीरों में हाथ में कास्ट लगा हुआ नजर आया. लेकिन एक्ट्रेस के चेहरे पर पड़ी नजर हाथ पर नहीं जा पाती है. गौरतलब है कि इससे पहले ऐश्वर्या राय को बेटी अराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां दोनों का फूलों के गुलदस्तों से स्वागत हुआ था. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update