ऐश्वर्या राय बच्चन के लेटेस्ट वीडियो ने किया फैन्स को कनफ्यूज, लोगों ने जिसे समझा हेयरस्टाइल वो निकला कुछ और

ऐश्वर्या राय बच्चन फिलहाल पेरिस फैशन वीक में हैं. यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पेरिस फैशन वीक में हैं और वहां से उनके जो लुक्स सामने आ रहे हैं वो सुर्खियों में छाए हुए हैं. जैसे कि इस वीडियो को ही लीजिए. ऐश्वर्या राय इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहने दिख रही हैं और उनके बाल कुछ अजीब तरह से बने हुए हैं. देखकर लगेगा कि ये किस तरह का हेयर स्टाइल है लेकिन असल में कोई हेयरस्टाइल नहीं बल्कि हेयरस्टाइल से पहले की तैयारी है. दरअसल ये वीडियो रिहर्सल के समय का है और इसमें ऐश्वर्या के साथ जितनी भी सेलेब्स और मॉडल्स नजर आ रही हैं सभी के लुक हाफ डन लग रहे हैं. ऐश्वर्या के साथ बैठी दूसरी सेलेब्स भी बालों में क्लिप लगाए बैठी नजर आ रही हैं.

हेयर स्टाइल देखकर कनफ्यूज हुए लोग

इस वीडियो को जब आप पहली नजर में देखते हैं तो ऐसा लगता है कि ये ऐश्वर्या का कोई नया हेयरस्टाइल भी हो. क्योंकि वह इसमें भी काफी खूबसूरत ही लग रही थीं. सोशल मीडिया यूजर्स भी ऐश्वर्या की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक ने लिखा, ऐश्वर्या वापस अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्हें खुश देखकर अच्छा लगा. एक ने लिखा, ये हेयर स्टाइल उतना जम नहीं रहा. एक ने लिखा, बालों से रोलर निकलाना भूल गईं. एक फैन ने तो बाल देखकर हेयर स्टाइल चेंज करने की सलाह दे डाली. बता दें कि ऐश्वर्या का रेड ड्रेस वाला लुक भी फैन्स को खासा पसंद आ रहा है. इसे देखकर भी फैन्स की तारीफें नहीं रुक रहीं. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: Haryana की Tigaon Assembly Constituency की महिलाओं के क्या हैं चुनावी मुद्दे?