तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन! नया Vs पुराना वीडियो पर छिड़ी फैंस के बीच जंग

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि वायरल वीडियो कह रहा है, जिसमें दोनों बेटी अराध्या बच्चन के साथ दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कई समय से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जूनियर बच्चन को फैमिली के साथ देखा जा सकता है. दरअसल, वीडियो दुबई का बताया जा रहा है, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी अराध्या बच्चन को एयरपोर्ट बस में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो को फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई है कि यह वीडियो लेटेस्ट है या पुराना है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कपल की तलाक की खबरें तब शुरू हुईं जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों अलग अलग एक हाई प्रोफाइल वेडिंग में पहुंचे. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट को इंस्टाग्राम पर लाइक किया, जो ग्रे डाइवोर्स के बारे में थे. फिर क्या था खबरें आग की तरह फैली और दोनों की तलाक की खबरों को हवा मिल गई. 

हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की छापी गई रिपोर्ट में बॉलीवुड यूके मीडिया को दिया गया एक इंटरव्यू छापा गया, जिसमें अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, हम अभी भी शादीशुदा हैं. मुझे उस बारे में कुछ कहना नहीं है. दुख की बात है कि आप सभी ने इस पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. मैं समझता हूं कि आपने ऐसा क्यों किया है. आपको कुछ स्टोरीज देनी पड़ती हैं. कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा."

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी, जिसके बाद 2011 में कपल बेटी अराध्या बच्चन के पेरेंट्स बने. 

Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: तख्तापलट के बाद श्रीलंका में त्रिकोणीय मुकाबला, क्या है सियासी समीकरण?