ऐश्वर्या राय बचपन से ही खूबसूरती की रही हैं मिसाल, सबूत हैं बच्चन परिवार की बहू की ये 35 तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से बला की खूबसूरत रही हैं. उनकी बहुत सी तस्वीरें ऐसी रही हैं, जिन्हें शायद ही कभी उनके फैंस ने देखा होगा. आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ ऐसी ही 35 तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
ऐश्वर्या राय की देखें 35 अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो न केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश्वर्या राय ने जब से अपने करियर की शुरुआत की है तब से अब तक लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती की भी तारीफ कर चुके हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन से की बेहद खूबसूरत रही हैं. ऐसे में आज हम आपको बचपन से लेकर अब तक उनकी 35 खूबसूरत तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की आंखों को भी उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. फैंस उन्हें अपना फैशन और स्टाइल आइकॉन भी मानते हैं. बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. पिछले महीने 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है. फिल्म हर दिन शानदार कमाई भी कर रही है. फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 को रिलीज हुई 12 दिन हो चुके हैं और यह फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar