VIDEO: अभिषेक बच्चन पर सरेआम गुस्सा करती दिखीं ऐश्वर्या राय, पास बैठी नव्या ने यूं दिया रिएक्शन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या, अभिषेक, आराध्या, नव्या और सिकंदर खेर कबड्डी का मैच देख रहे हैं. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि ऐश्वर्या अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आती हैं. वीडियो देखकर लोग हैरान हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
अभिषेक बच्चन पर गुस्सा हुईं ऐश्वर्या राय
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं. दोनों कई सालों से एक-दूसरे के साथ हैं और आज भी दोनों के बीच पहले की तरह प्यार बरकरार है. शायद ही कभी ऐसा हुआ हो, जब कपल पब्लिक प्लेस में एक-दूसरे पर गुस्सा करता दिखा हो. पर आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें ऐश्वर्या राय किसी बात पर अभिषेक से नाराज दिख रही हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. 

reddit वेबसाइट पर ऐश्वर्या और अभिषेक के इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या, अभिषेक, आराध्या, नव्या और सिकंदर खेर कबड्डी का मैच देख रहे हैं. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि ऐश्वर्या अभिषेक पर गुस्सा करती नजर आती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्य अभिषेक से कुछ कहती हैं और फिर उनके चेहरे का एक्सप्रेशन बदल जाता है. वहीं ऐश्वर्या के बगल में बैठीं आराध्या मम्मी-पापा की झड़प से परेशान नजर आ रही हैं. 

Aishwarya rolls eyes at Abhishek then snaps at Navya 🤣 🤣
by u/asamshah in BollyBlindsNGossip

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नव्या ऐश्वर्या से बात करती हैं और फिर अजीब सा रिएक्शन देती हैं. हालांकि बात क्या है और किस बात को लेकर बहस हो रही है, यह किसी को भी नहीं पता. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तुक्के लगाने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "सिकंदर खेर के लिए ऑकवर्ड मोमेंट". तो एक अन्य ने लिखा है, "सिकंदर कह रहा होगा मुझे निकालो यहां से". वहीं एक और लिखते हैं, "मुझे इस फैमिली का कुछ समझ नहीं आता". 

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Quota Within Quota: Haryana में कोटे के भीतर कोटा को कैबिनेट की मंजूरी | Nayab Singh Saini
Topics mentioned in this article