सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन की 30 साल पुरानी फोटो वायरल, फैंस बोले- खूबसूरती तो...

साल 1994 के साल को भारत के लिए भुला पाना मुश्किल है. जब ये दो चेहरे नया इतिहास रच कर वापस देश लौटे थे. और, उसके बाद फिल्मों में भी नाम कमाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने फिल्मों में आने से पहले ही पूरी दुनिया को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना दिया था. सिर पर सजा ये ताज इस बात का गवाह है कि इनके हुस्न और इंटेलिजेंस की ताकत को दुनियाभर के लोगों ने सलाम किया था. साल 1994 के साल को भारत के लिए भुला पाना मुश्किल है. जब ये दो चेहरे नया इतिहास रच कर वापस देश लौटे थे. और, उसके बाद फिल्मों में भी नाम कमाया. ये चार्मिंग फेस देखकर आप ये तो समझ ही चुके होंगे कि ये दो हसीनाएं कौन हैं. ये सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय हैं.

पहले खूबसूरती और अब ग्रेस की मूरत

1994 में इन दोनों हसीनाओं के सिर खूबसूरती का सर्वोच्च ताज सजा था. सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. ये खिताब जीतने वाली वो पहली भारतीय महिला थीं. और ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था. उस वक्त ये दोनों बेहद खूबसूरत नजर आती थीं. अब तीस साल बाद भी इन दोनों की तरफ देखें तो शायद कुछ खास अंतर नजर नहीं आएगा. उम्र के साथ चेहरे पर आ रहे बदलावों को दोनों हसीनाओं बेहद खूबसूरती से जज्ब किया है. पहले ये दोनों बेहद खूबसूरत हुआ करती थीं. अब उस खूबसूरती के साथ साथ ग्रेस भी इनकी पर्सनालिटी का हिस्सा बन गया है.

Advertisement

अब भी एक्टिव हैं दोनों

पहले दोनों ने ताज जीता और उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. दोनों का करियर सक्सेसफुल भी रहा. ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन से शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूर रहीं तो सुष्मिता सेन ने दो बच्चियों को गोद लिया.

Advertisement
Advertisement

उन दोनों की परवरिश और कुछ हेल्थ इश्यूज की वजह से सुष्मिता सेन भी लंबे समय तक पर्दे से दूर रहीं. लेकिन अब दोनों हसीनाएं एक बार फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. ऐश्वर्या राय कुछ ही समय पहले पोंनियिन सेल्वन नाम की मूवी में दिखी थीं. तो, सुष्मिता सेन आर्या वेबसीरीज के सीजन्स और ताली के जरिए लाइमलाइट बटोर रही हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article